वेंटर्स ने नारायणपुरा को पछाड़ा

विधायक क्रिकेट ट्राफी में दबंग, श्रीकृष्णा, अशोका, कीर्तिनगर और गंगायच भी जीते
छतरपुर। विधायक क्रिकेट ट्राफी में आज 12 टीमों के बीच 6 मैच खेले गए। जिसमें रोमांचक मैच में वेंटर्स ने 8 विकेट से नारायणपुरा को हरा दिया। इसके साथ ही दबंग, श्रीकृष्णा फाइटर्स, अशोका सिनेप्लेक्स, कीर्तिनगर और गंगायच की टीम ने भी जीत हासिल की। राज्यमंत्री श्रीमती ललिता यादव के संरक्षण में बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में स्व. श्री हरिप्रकाश यादव नन्नाजी की स्मृति में चल रहे इस टूर्नामेंट में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह रहे हैं।


आयोजन समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि नारायणपुरा ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 8 विकेट पर 100 रन बनाए। जवाब में मैदान में उतरी वेंटर्स की टीम ने मात्र 2 विकेट पर ही 101 रन बनाकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। जिससे टीम 8 विकेट से जीत गई। वेंटर्स के दीपू दादा को 2 विकेट लेने और 19 रन बनाने पर मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इसके पहले कीर्तिनगर की भिड़ंत रॉयल क्लब से हुई। कीर्तिनगर ने रोहित के 32 रनों की बदौलत 6 विकेट पर 87 रन बनाए। लेकिन रॉयल क्लब के खिलाड़ी 5 विकेट पर 77 रन ही बना पाए और 10 रन से मैच खो दिया। रोहित को मैन आफ द मैच चुना गया। तीसरा मैच गंगायच और निवारी के बीच हुआ। गंगायच ने पहले खेलते हुए संजय के 60 रन की मदद से 8 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 123 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। निवारी के खिलाडिय़ों ने लक्ष्य पाने की जीतोड़ कोशिश की लेकिन 8 विकेट पर वे 77 रन ही बना पाए। जिससे गंगायच ने 46 रन से मैच जीत लिया। संजय को 60 रन के साथ एक विकेट लेने पर मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। आमखेरा की टीम ने चौथे मैच में दबंग फाइटर से भिड़ंत की। दबंग ने 8 ओवर में 7 विकेट पर 86 रन बनाए। लेकिन आमखेरा के

खिलाड़ी 8 विकेट पर 54 रन ही जोड़ पाए और 32 रन से हार गए। भानुप्रताप को 3 विकेट लेने और 7 रन बनाने पर मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। पांचवें मैच में अशोका सिनेप्लेक्स ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 86 रन बनाए। जवाब में महाराजगंज के खिलाडिय़ों ने 4 विकेट पर 82 रन बनाए। उन्हें 4 रन से पराजय का सामना करना पड़ा। मैन आफ द मैच का पुरस्कार महाराजगंज के खिलाड़ी अखिलेश को मिला। अखिलेश ने 52 रन की शानदार पारी खेली और अशोका के 2 विकेट चटकाए। आज के आखिरी मैच में मां बघराजन थरा ने 8 ओवर में 50 रन बनाए। यह आसान सा लक्ष्य श्रीकृष्णा फाइटर ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया और 8 विकेट से मैच जीत लिया। इकबाल खान को 3 विकेट लेने पर मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।