भ्र्ष्टाचारी टीआई आया लोकायुक्त के शिकंजे में ?

 रायसेन :- जिले के बेंगमगंज में विवादग्रस्त टीआई आखिरकार लोकायुक्त के शिकंजे में फस गया । खुलकर रिश्वत मांगना उसे महंगा पड़ा और रिश्वत की मांग करते हुए उसके ऑडियो -वीडियो शोशल मीडिया सहित प्रदेश के प्रायः सभी न्यूज चैनल पर चलने से हड़कंप मच गया है । ईमानदार सरकार का बेईमान टीआई आज सुर्खियों में है । अब देखना ये है कि इनके संरक्षक मंत्री , ओर पुलिस अधिकारी कहाँ तक इन्हें बचा पाते हैं ।
नगर के थाना प्रभारी नरेंद्र भार्गव को लालच खा गई । खुल्लम खुल्ला रिश्वत की मांग करने वाले टीआई को एक पुलिस पीड़ित भाजपा के ही कार्यकर्ता उसको उसके ही जाल में फांस कर  दिया ? ईमानदारी का दम्भ भरने वाले पुलिस अधीक्षक सहित उसके संरक्षक मंत्री को खबर मिलते ही गहरा धक्का लगना लाज़मी है ।
ग्राम पडाझिर निवासी लक्ष्मी दुबे का एक पुलिसकर्मी से विवाद हो जाने के बाद टीआई ओर पुलिसकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई की थी ।तब से उसने अपने अपमान का बदला लेने की ठान ली थी । जो आज अपने मक़सद में कामयाब हो गया ।


टीआई की रिश्वतखोरी की आदत उसे ले डूबी । पैसों की मांग करते समय टीआई नरेंद्र भार्गव ने सोचा भी नहीं होगा कि उसके लिए ये आखरी रिश्वत सिद्ध हो रही है ।
एक नही चार -चार ऑडियो -वीडियों में अतिक्रमण हटाने , लायसेंस में रिपोर्ट लगाने के 10 हजार , लड़की को भगवाने ओर दो गुटों में विवाद कराकर हत्या कराने के साथ एक दुष्कर्म पीड़ित लड़की को आरोपियों के पक्ष में झूठे बयान दिलवाते हुए टीआई की आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है और खुलकर एक लाख रुपए से शुरू होकर अपनी आदत के अनुसार उतने पर आ जाते हैं जितना उनका टॉरगेट होता है ।ये भी सुना जा सकता है ।
प्रायः सभी मामलों में फरियादी ओर आरोपी से पैसे लेने वाले मंत्री और एसपी के चहेते टीआई आखिरकार लोकायुक्त के शिकंजे में ऐसे फंसे कि अब इधर-उधर भागते फिर रहे हैं । तड़के शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम एसडीओपी बीके सिंह के नेतृत्व में बेंगमगंज पहुंची तो टीआई भनक लगते ही एक निजी जीप से नगर सैनिक महेंद्र शर्मा के साथ भाग लिया । लोकायुक्त के हत्थे नहीं चढ़ने के बाद टीम भोपाल वापिस लौट गई और टीआई के खिलाफ ऑडियो -वीडियो विजन के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया ।

लोकायुक्त एसडीओपी बीके सिंह ने बताया कि टीआई नरेंद्र भार्गव के खिलाफ 7/8 , 70 के तहत मामला दर्ज किया गया है । विवेचना उपरांत विधिवत चालान पेश किया जाएगा ।

सईद नादां , रायसेन ।