जिदंगी में स्वास्थ है तो सब कुछ है

दमोह/ बहुत सुन्दर और अच्छा पार्क बना है। यहां पर एक शैड भी बनवाया जायें ताकि लोग यहां बैठकर योगा कर सकें। जिदंगी में स्वास्थ है तो सब कुछ है। अब युवा पीड़ी भी सजग हो गयी है। हाइडलवर्ग सीमेंट कम्पनी ने सामाजिक दायित्व के अंतर्गत शानदार पार्क का उत्थान और विकास किया है। इस आशय के विचार आज प्रदेश के वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री जयंत कुमार मलैया ने डायमण्ड पार्क के लोकापर्ण उपरांत आयोजित गरिमामय समारोह को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये। इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. श्रीनिवास शर्मा डायरेक्टर, हाईडलवर्ग सीमेंट कम्पनी सुशील तिवारी, भाजपा जिला अध्यक्ष देवर विशेष रूप से मौजूद थे।
वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री जयंत कुमार मलैया ने कहा कि हाइडलवर्ग सीमेंट कम्पनी ने सामाजिक दायित्व के अंतर्गत दमोह में मुकबधिर स्कूल में भी अच्छा काम कराया है। उन्होंने कहा कंपनी ने यहां पर शानदार पार्क बनया है, पार्क में डेकोरेटिव लाईट लगवाई जायें। श्री मलैया ने माइसेम को इस अच्छी सौगात के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा दमोह की पुरानी बस्ती में एक-दो पार्क बनवाये जाने पर जोर देते हुए कहा कि वहां पर भी पार्क बनवाया जायेगें। वित्त मंत्री ने कहा नये दमोह में 2 हजार परिवारों के लिए आवास का काम जारी है।
हम दमोह को सुन्दर शहर बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहे है। दमोह में उद्यान, अच्छी सड़क के साथ डिवाईडर में पौध रोपण के काम किये जा रहे हैं। हमारा शहर पर्यावरण की दृष्टि से और बेहतर होगा। उन्होंने कहा इस दिशा में जो भी काम आवश्यक होंगे करवाये जायेगें।
इसके पूर्व डायरेक्टर, हाईडलवर्ग सीमेंट कम्पनी सुशील तिवारी ने कहा हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि आज वित्त मंत्री जी ने पार्क में आयोजित कार्यक्रम के लिए समय दिया है। आपका हमेशा हमें सहयोग और मार्गदर्शन मिलता रहता है। उन्होंने कहा मंत्री जी के निर्देश पर हमने पार्क को सुन्दर और सुव्यवस्थित बनाया है। श्री तिवारी ने कहा स्वच्छता अभियान के तहत माईसेम द्वारा उल्लेखनीय कार्य किये जा रहे हैं, जिसकी सराहना सरकार द्वारा की गई है। इस अवसर पर प्रयास पर्यावरण संस्था के पारस जैन ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में जेपीबी कन्या शाला की छात्रा दिव्या भारद्वाज ने संगीत शिक्षक नवोदित निगम के मार्गदर्शन में मां शारदा का गीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. प्रेमलता नीलम ने किया। इस अवसर पर एडीशनल एसपी अरविन्द दुबे, एसडीएम एस के अहिरवार, पारस जैन, नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, डॉ आलोक सोनवलकर मनीष तिवारी, विशाल शिवहरे, अनुपम सोनी, सीएमओ कपिल खरे, इंजीनियर सुशील सोनी, टीआई श्री सोनी, कर्मचारी संघ पदाधिकारी राकेश सिंह हजारी, श्याम खत्री, आरएन राय, अशोक शर्मा, कैलाश सिंह, डीपी तिवारी, श्री कौशिक, मैथ्यू सी, पीएल गर्ग, उमेश वर्मा, आरएस पटेल, माईसेम कम्पनी के जनसम्पर्क अधिकारी ईन्दु असाटी, इंजीनियर लोक निर्माण विभाग आर के जैन सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।