सड़क पार कर रही छात्रा को टोयटा कार ने कुचला


दमोह. मुठिया तिराहा पर पैदल सड़क पार कर रही छात्रा को दमोह से आ रही टोयटा कार ने टक्कर मारते हुये छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना की जानकारी लगते ही एकत्रित लोगों ने कार को घेर कर तोड़-फोड़ कर दी। टोयटा कार गाड़ी का नंबर है MP 20 R 0001है जो अधूरा लिखा है,से भागने का प्रयास किया। नाराज ग्रामीणों ने वाहन का पीछा कर पकड़ा फिर हाइवे जाम कर दिया।
 
इस बीच वाहन में सवार तीन में से एक ने वाहन में रखी बंदूक निकालकर ग्रामीणों पर तान दी, एक युवा ने जान की परवाह न करते हुए बंदूक छुड़ा ली। फिर ग्रामीण तीनों पर टूट पड़े। उसमें बंदूक होना व जंगली क्षेत्र में विचरण करने कई संदिग्ध परिस्थितियों को जन्म दे रहा था यह हत्यारी गाड़ी दमोह निवासी लाल परिवार की बताई जा रही है।

इसे गाड़ी के लाल परिवार से जुड़े होने तथा इसमें लाल परिवार के सदस्यों की मौजूदगी के चलते कार्यवाही के मामले में पुलिस उच्च अधिकारियों के निर्देशों का इंतजार करती नजर आ रही है। पुलिस ने मौके पर जाकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए पुलिस गाड़ी से दमोह भेजा गया विवेचना अभी जारी है –हरीशंकर राठौर की रिपोर्ट