टेंकर मे आ रहा दूषित पानी, पानी से आती है बदबू

महिलाओ ने पानी की समस्या को लेकर किया नगर परिषद को  घेरा

तेन्दूखेड़ा (चेतन जैन )कार्यालय नगर परिषद वार्ड क्रमांक 08 की पार्षद उषा प्रधान के साथ वार्ड लगभग 50 महिलाए वार्ड मे हो रही पानी की समस्या को लेकर नगर परिषद कार्यालय पुहंची और नगर परिषद के सामने नारेवाजी करते हुये सीएमओ को ज्ञापन सौपा।

पिछले एक माह से नगर परिषद वार्ड क्रमांक 08 मे बोर फेल हो जाने से समस्या बनी हुयी है जिससे वार्ड के लोगो को पर्याप्त सप्लाई नही हो पा रही है। अपनी व्यथा सुनाने के लिए वार्ड पार्षद के साथ वार्ड के लोग एवं महिलाएं ने सीएमओ को अपनी समस्याये बताते हुये बताया कि हम लोगो के यहां चार दिन से पानी की सप्लाई नही हुयी है जिससे हम लोगो के यहां पीने तक को पानी नही है। पंप चालक के द्वारा रात्रि मे पानी की सप्लाई की जाती है जिससे हम लोगो को पता ही नही चलता कि नल चल रहे और हम लोग पानी के लिए यहां वहां भटक रहे है।

टेंकर मे आ रहा दूषित पानी

वार्ड क्रमांक 08 कि महिलाओ ने कहा कि टेंकर के द्वारा जो पानी सप्लाई हो रहा है उसमे गंदा पानी आ रहा यहां तक कि वार्ड कि महिलाए साथ मे एक वाटल मे टेंकर के पानी को उबालकर लेकर आयी वहां मुख्य नगर परिषद अधिकारी को यहा पानी पिलाने के कोषिष की। गंदा पानी पीने से हम लोगो के स्वास्थ पर असर पड़ रहा है।

साहब पानी की व्यवस्था तुरंत कराओ

महिलाओ ने कहा कि नगर परिषद के द्वारा अभी बोर करवाया है जिसमे लीड नही होने से सप्लाई चालू नही हो रही। नगर परिषद के द्वारा इस पर ध्यान नही दिया जा रहा है। आवेदन देने वालो मे पार्षद उषा प्रधान, शोभा सोनी, अनीता, कल्पना, किरण सोनी, राजश्री सोनी सहित सैकड़ो महिलाओ की उपस्थिति रही।

इनका कहना है

वार्ड क्रमांक 08 मे बोर बंद हो जाने से पानी की समस्या हो रही है। शीघ्र ही बोर को चालू कराकर पानी सप्लाई की जायेगी। पानी की समस्या को देखते हुये एक दिन वार्ड 07 की सप्लाई एवं एक दिन वार्ड 08 की सप्लाई वार्ड क्रमांक 07 के बोर से की जायेगी।

शंषाक सेण्डे

मुख्य नगर परिषद अधिकारी तेन्दूखेड़ा