युवा इंटरप्रिन्योर जोड़ी की अनूठी व कलात्मक उत्पादों की प्रदर्शनी

50 स्टॉल, खानपान व म्यूजिकल बैण्ड भी
लेक्मे फैशन वीक के 6 डिजाइनर भी आएंगे
यहां बॉलमेन हेयर सलून है तो आर्गेनिक फूड भी

उदयपुर- देश के कोने-कोने में छिपी हुई प्रतिभा एवं कला को प्रोत्साहन देने एवं उनकी बिक्री को बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए जयपुर की संस्था ‘हिडन ट्रेजर्स’ के बैनर तले दो दिवसीय एग्जीबिशन होटल लैकेण्ड में 13 अप्रैल से शुरू होगी। इस प्रदर्शनी में हुनरमंदों के लिए नामचीन घरानों की विशिष्ट एवं अनूठी कलाकृतियां प्रदर्शित की जाएगी। यहां तक कि लेक्मे फैशन वीक के डिजाइनर भी अपने उत्पादों को यहां लेकर आएंगे।
उदयपुरवासियों को यह अनूठी सौगात ‘हिडन ट्रेजर्स’ की युवा इंटरप्रिन्योर जोड़ी सलोनी भण्डारी व ऋचा सिंह दे रही है।
सलोनी ने बताया कि ‘हिडन ट्रेजर्स’ के तहत प्राचीन सम्पदाओं व कलात्मक उत्पादों को दिखाया जाएगा। इस शहर में नहीं मिलने वाली चीजों को एक छत के नीचे प्रदर्शित किया जाएगा। यह एक सम्पूर्ण लाइफस्टाइल एग्जीबिशन है, जिसमें डिजाइनर वस्त्र, ज्वैलरी, बैग्स, कलाकृतियां, पेंटिंग्स, घरेलू सजावटी सामान, चादरें, बच्चों के कपड़े व अन्य कई उत्पाद उपलब्ध होंगे। यह उदयपुरवासियों के लिए खरीदारी करने, खानपान और आनंद उठाने का बेहतरीन आकर्षण साबित होगा। रात्रि में 7 से 10 बजे तक म्यूजिकल बैंड की भी शानदार प्रस्तुति होगी।

प्रर्दशनी में 50 स्टॉल
इस प्रदर्शनी में 50 स्टॉल में 50 से ज्यादा ब्राण्ड्स का प्रदर्शन किया जाएगा। लेक्मे फैशन वीक के 6 नामचीन डिजाइनर भी शिरकत करेंगे। राष्टपति एवं राज्य स्तरीय पुरस्कार प्राप्त कारीगर भी होंगे। इस एग्जीबिशन को आॅडी कार कम्पनी, लैकेण्ड, जयसमन्द आईलैंड रिसोर्ट, सहभागी पार्टनर अर्बन स्क्वायर प्रायोजित कर रहे हैं वहीं अपनी सीएसआर गतिविधियों के तहत हिडन ट्रेजर कम्पनी थियोसोफिकल सोसायटी को मदद कर रही है।

ये होगा खास
प्रदर्शनी में अहमदाबाद की बांधनी, शिबोरी, पाटन की पटोला साड़ी, दुपट्टा, जोधपुर का बारीक लहरिया, डायमण्ड ज्वैलरी, जडाऊ गहने, ट्रेडिशनल एवं एंटिक ज्वैलरी, सिल्वर ज्वैलरी, स्टोन की मालाएं, धागे की ज्वैलरी, बच्चों के कपड़े, हाउस होल्ड सामान, अहमदाबाद से गलीचे, जयपुर की ब्लॉक प्रिंट के कपड़े, जूतियां, मुम्बई के बैग, बेल्ट आदि सामान, खादी, मलमल के कपड़े, गोटापत्त्ती की साड़िया, सूट, राजपूती पोशाक, सिफोन साडी जैसी यूनिक चीजें तो होंगी ही बल्कि इसके अलावा प्रदर्शनी में हैदराबादी कारीगरों का जरदोजी वर्क, बनारस घराने की साड़िया तक मिलेगी। प्रदर्शनी में क्राफ्ट काउंसिल से जुड़े लोग भी होंगे। शिमला से आॅर्गेनिक फूड की स्टॉल और हेयर कट के क्षेत्र में बॉलमेन पेरिस हेयर कुटूर पार्लर खासा आकर्षण होगा।