Suddenly the driver started dirty walking in front of the woman?

अचानक  ड्राइवर ने महिला के सामने गंदी हरकते करना शुरू कर दी?

मुंबई –  मामला मुंबई का है जहाँ ओला कैब बुक कराना एक महिला को महंगा पड़ गया. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस जगह जाने के लिए वो जिस कैब का सहारा ले रही है उसका ड्राइवर इतनी गन्दी हरकत कर सकता है. 

 

सपनो के शहर मुंबई में एक महिला भी अपने सपने के लिए ही आई थी लेकिन उसके साथ यह हादसा हो गया. ओला की जिस कैब में महिला बैठी थी उसी का ड्राइवर महिला के सामने अश्लील हरकत कर रहा था. पीड़ित महिला ने बताया कि उसे अंधेरी से विले पार्ले जाना था जिसके लिए उसने ओला कैब बुक की थी और वो जैसे ही कैब में अंदर बैठी थोड़ी देर तक तो सब ठीक ठाक लग रहा था लेकिन उसके बाद अचानक कैब ड्राइवर ने अपने पैंट की जिप खोलकर उसके सामने गंदी हरकते करना शुरू कर दी. 

यह सब देखकर महिला बहुत ही डर गई और फिर अपनी जान बचाने के लिए उस महिला ने कैब से छलांग लगा दी. गाजियाबाद की रहने वाली पीड़ित महिला अपना इंटरव्‍यू देने मुंबई आई थी. लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके साथ ऐसा हादसा हो जायेगा. अगर थोड़ी सी सजगता नहीं दिखती महिला तो शायद कोई हादसा भी हो सकता था. फ़िलहाल पुलिस ने कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार ड्राइवर का नाम अरुण तिवारी बताया गया है.