मुख्य सचिव से बदसलूकी के ख़िलाफ हड़ताल पर अफ़सर, कहा- जब तक कार्रवाई नहीं होती, काम नहीं करेंगे

नई दिल्ली  दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार अब एक नए विवाद में फंस गई है। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों पर हाथापाई और बदसलूकी का आरोप लगाया सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से हाथापाई की है। ये भी आरोप लगाया गया है कि ये सब सीएम आवास पर उनकी मौजूदगी में हुआ। इस घटना के बाद से  दिल्ली के आईएएस अधिकारी सरकार से नाराज हैं। इसी के चलते दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने हड़ताल पर जाने का एलान कर दिया है। साथ ही दिल्ली सचिवालय भवन के अंदर और बाहर अधिकारियों का हंगामा जारी है।

अंशु प्रकाश का आरोप है कि यह पूरी घटना  मुख्यमंत्री के सामने होती रही, लेकिन सीएम ने उन्‍हें नहीं रोका, अंशु प्रकाश ने यह भी आरोप लगाया कि विधायकों ने केजरीवाल के इशारे पर ही उनके साथ ऐसा किया, दरअसल यह मामला सोमवार रात का है.

केजरीवाल विधायकों की बदतमीजी और धक्‍का-मुक्‍की का शिकार बने अंशु प्रकाश ने इसकी शिकायत LG को की और इस घटना में शामिल विधायकों व केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने घटना को शर्मनाक बताते हुए इसे शहरी नक्सलवाद करार दिया। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि यह मुख्यमंत्री के तानाशाह रवैये का परिचायक है, आधी रात को मुख्य सचिव को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर बुलाकर बदसलूकी की जाती है।