मनचलों की कमर तोड़ने के निर्देश और मंत्री पुत्र को बख्श दिया ?

नेता प्रतिपक्ष  अजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का महिला हितैषी सिर्फ पाखंड है
भोपाल -। नेता प्रतिपक्ष  अजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बता दिया है कि महिला हितैषी होने का उनका दावा सिर्फ पाखंड है यही कारण है कि एक ओर जहां उनकी पुलिस छोटे-मोटे लोगों को ताबड़-तोड़ बंद कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक मंत्री पुत्र द्वारा एक ड्राइवर की बेटी के साथ किए गए अन्याय पर जांच करवाने की बात कह रहे हैं जबकि प्रथम द्रष्टया मंत्री और उनके पुत्र प्रीति रघुवंशी द्वारा की गई आत्महत्या के जिम्मेदार हैं,  सिंह ने कहा कि आज मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि सात दिन में गुंडों, मनचलों की कमर को तोड़ दो पर उनके यह निर्देश आम आदमी के लिए हैं मंत्री पुत्र के लिए नहीं।
नेता प्रतिपक्ष  सिंह ने कहा कि उदयपुरा में प्रीति रघुवंशी के परिवार वालों का स्पष्ट आरोप है कि मंत्री रामपाल सिंह और उनके पुत्र के कारण उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। गिरजेश सिंह उसका पति है। लेकिन शिवराज की पुलिस ने एक बेटी के पिता और भाई की आवाज को दबाकर यह बता दिया कि महिलाओं के प्रति दिखाई जाने वाली उनकी सहानूभूति सिर्फ पाखंड है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि एक ओर मुख्यमंत्री कहते हैं कि सात दिन में गुंडों और मनचलों की कमर तोड़ दो दूसरी तरफ अपने मंत्री पुत्र को बख्श दो का संदेश दे रहे हैं।  सिंह ने कहा कि इस मुद्दे को विधानसभा में उठाया जाएगा।
सईद नादां रायसेन