खूबसूरत अंदाज़ के साथ कॉन्फिडेंस का कॉकटेल-मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट हुई घोषित

1400 से ज्यादा गर्ल्स ने पहले राउंड के ऑडिशन में अपना लक आजमाया

 जयपुर-राजस्थान के सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी कांटेस्ट के टाइटल मिस राजस्थान के लिए फाइनल जुंग शुरू हो चुकी है. पूरे राजस्थान से 2700 गर्ल्स ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया, 1400 से ज्यादा गर्ल्स ने पहले राउंड के ऑडिशन में अपना लक आजमाया,और इन्ही में से 26 गर्ल्स का फाइनलिस्ट के रूप में आज नाम अनाउंस किया गया. फिनाले में कुल 28 गर्ल्स होंगी बाकी 2 का चयन वाइल्ड कार्ड एंट्री से होगा जिसके लिए अभी वोटिंग जारी है. फ्यूज़न ग्रुप द्वारा नरिशंत और आईआईइऍमआर इंस्टीटयूट ऑफ़ इवेंट मेनेजमेंट के

सहयोग से आयोजित मिस राजस्थान की 26 फाइनलिस्ट के नामो के घोषणा आज एम् आई रोड स्थित गोल्डन ट्यूलिप होटल में मिस राजस्थान के डायरेक्टर योगेश मिश्रा और मिस राजस्थान 2017 एवं गोबल सुपर मॉडल इंडिया सिमरन शर्मा की. इस मौके पर योगेश मिश्रा ने बताया कि फिनाले अगस्त में बिरला सभागार में आयोजित होगा. आज से अगले पूरे सवा महीने तक अलग अलग एक्टिविटीज के ज़रिये फाइनल कंटेस्टेंट की ग्रूमिंग की जायेगी. साथ ही राजस्थान के अलग अलग शहरों से फिनाले के लिए सेल्क्ट हुई गर्ल्स को उनके शहर में प्रेस मीट और पब्लिक अपीरियंस के ज़रिये रिकग्नाइज़ किया जाएगा,इसके लिए एक विशेष सिटी टूर किया जाएगा. आज हुए फोटोशूट में गर्ल्स ने अपने कॉन्फिडेंस को खूबसूरती के साथ प्रेजेंट किया.

राजस्थान के हेरिटेज को मिस राजस्थान में किया जाएगा प्रोमोट
राजस्थान टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए मिस राजस्थान आर्गेनाइजेशन ने एक नया कदम उठाया है. फोरम प्रेसिडेंट एवं इवेंट गुरु अरशद हुसैन ने इस मौके पर जानकारी दी कि इस बार राजस्थान के मोनुमेंट्स पर फाइनलिस्ट का स्पेशल फोटो शूट होगा जिसे सोशल मीडिया और विभिन्न प्लेटफार्म के ज़रिये प्रोमोट कर यहाँ की खूबसूरती पूरी दुनिया तक पहुंचाई जायेगी.

इंटरनेशनल एक्सपर्ट्स करेंगे फाइनलिस्ट को ग्रूम
मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट को टीम नरिशंत द्वारा मिलान पेरिस के एक्सपर्ट्स द्वारा ग्रूम किया जाएगा. आने वाले दिनों स्पेशल वर्कशॉप के ज़रिये फाइनलिस्ट को एक्सपर्ट्स टिप्स देंगे और इंटरनेशनल एक्सपोज़र के बारे में बताएँगे.

मिस राजस्थान प्लेटफार्म से मिलगा नेशनल और इंटरनेशनल चांस
आज के आयोजन के मौके पर पिछले साल मिस राजस्थान बनी सिमरन शर्मा ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस टाइटल को जितने के बाद मेरी पहचान पूरे देश में होने लगी. आज पूरे इंडिया से फैशन इवेंट्स के लिए मुझे इनवाईट किया जाता है. ये मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए बहुत गर्व की बात है. 2018 की फाइनलिस्ट को भी ये सभी मौके मिलेंगे. टॉप 5 फाइनलिस्ट को इंडियन दिवा में सीधे वाइल्ड कार्ड के ज़रिये एंट्री मिलेगी. विनर को ग्लोबल सुपर मॉडल कांटेस्ट में पार्ट लेने का मौका मिलेगा. सभी फाइनलिस्ट को राजस्थान के टॉप 10 फैशन इवेंट्स का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस के डायरेक्टर्स पूजा अग्रवाल और अरविन्द अग्रवाल ने मिस राजस्थान ने जुड़ने पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और कहा की राजस्थान की गर्ल्स के लिए ये सबसे बड़ा ब्यूटी कांटेस्ट का प्लेटफार्म है.

ख़ास मेक अप के साथ सेलेब्रिटी डिज़ाईनरस शोकेस करेंगे अपना कलेक्शन
फिनाले के लिए मेक अप के बारे में बताते हुए सिल्वर इन् के डायरेक्टर्स शिशिर गोयल और पूर्णिमा गोयल ने बताया कि इस बार फिनाले में मेक अप बहुत ख़ास होगा. डिज़ाइनस के साथ जेल करते हुए मेक अप हमारी प्राथमिकता रहेगी. फिनाले में दिल्ली क फेमस सेलेब्रिटी डिज़ाइनर्स स्टूडियो बूजे स्टूडियो के अजय अशोक अपना कलेक्शन मिस राजस्थान के फिनाले में शोकेस करेंगे जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है. इस मौके पर चलेंजेर इवेंट्स के अजय चौहान भी मौजूद रहे और फाइनलिस्ट को टिप्स दिए.

जयपुर से कपिल गुप्ता