किसानो ने कहा मुख्यमंत्री की घोषणायेँ कृषकों के लिये वरदान साबित होंगीं

किसानो ने कहा मुख्यमंत्री की घोषणायेँ कृषकों के लिये वरदान साबित होंगीं

दमोह:  कृषि उपज मण्डी दमोह में गत दिवस जिला स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया, इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के सम्बोधन का जम्बूरी मैदान भोपाल से राज्य स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम का सीधा-प्रसारण जिले के किसान भाईयों को दिखाया गया। कार्यक्रम उपरांत मुख्यमंत्री चैहान द्वारा की गई घोषणाओं और संबोधन के बारे में किसानों से चर्चा की गई तो कृषक हेमराज, योगेन्द्र, कमल सींग और निडर सिंह ने अपने विचार कुछ इस तरह व्यक्त किये।

दमोह जिले के विकासखण्ड जबेरा के ग्राम पटनादुर्ग निवासी कृषक हेमराज पिता मुलाम अहिरवार नेकृषि उपज मण्डी समिति दमोह में आयोजित जिला स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम में भाग लिया। इन्होंने राज्य स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम का सीधा-प्रसारण देखा, कहते हैं मुख्यमंत्री जी द्वारा कृषकों के हित में आज जो घोषणायें की गईं हैं वह कृषकों के लिये वरदान साबित होंगीं ।

विकास खण्ड जबेरा ग्राम मुड़ारी के कृषक योगेन्द्र पिता बृजलाल यादव का कहना है, जिला स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम आज कृषि उपज मण्डी प्रांगण में राज्य स्तरीय एक दिवसीय कृषि महोत्सव एवं कृषक महासम्मलेन का सीधा-प्रसारण जम्बूरी मैदान भोपाल से देखा, कृषकों के हित में जो घोषणायें की गईं हैं । उसमें हमे मुख्यमंत्री उत्पादकता प्रोत्साहन योजना सबसे अच्छी लगी और यह योजना समस्त प्रदेश के कृषक भाईयों को लाभकारी सिद्ध होगी ।

इसी प्रकार विकास खण्ड पथरिया ग्राम आबूखेड़ी निवासी कृषक कमल सींग पिता दुर्जन सींग का कहना है कृषि उपज मण्डी समिति दमोह के मण्डी प्राँगण में राज्य स्तरीय कृषि महोत्सव कार्यक्रम का सीधा-प्रसारण दिखाया,