महामहिम राज्यपाल करेंगी रास्ते में पढ़ने वाले आंगनबाड़ी, अस्पताल और स्कूल में आकस्मिक निरीक्षण

     दमोह जिले में आगामी एक मार्च को महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन दमोह आयेगी। इस संबंध में आज दोपहर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने अधिकारियों की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बैठक में पुलिस अधीक्षक आर.एस.बेलवंशी, सहायक कलेक्टर कुमार सत्यम, एडीशनल कलेक्टर आनंद कोपरिहा, एडीशनल एसपी विक्रम सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।

      कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने कहा महामहिम राज्यपाल एक मार्च को प्रात: 9 बजे जबलपुर आयेंगी, वहां से आप सड़क मार्ग द्वारा जबलपुर से दमोह आयेगी। उन्होंने कहा महामहिम रास्ते में पढ़ने वाले आंगनबाड़ी, अस्पताल और स्कूल में आकस्मिक निरीक्षण करेंगी। एसडीएम से कहा गया सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करायेंगे।

      कलेक्टर ने कहा महामहिम का फूलों से स्वागत की बजाय फलों से स्वागत किया जायेगा, जिसे बाद में स्थानीय आंगनबाड़ी में वितरित किया जायेगा। महामहिम अपने भ्रमण के दौरान दमोह में अधिकारियों की बैठक लेंगीं। साथ ही महामहिम जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना के हितग्राहियों से चर्चा करेंगी। इसके साथ ही रेडक्रास समिति की बैठक भी लेंगी। कलेक्टर ने अधिकारियों से कहा महामहिम किसी भी कार्यालय, अस्पताल, आंगनबाड़ी का भी आकस्मिक निरीक्षण करेंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *